Saturday, July 2, 2022
HomeSportsविराट कोहली के बाद रोहित शर्मा पर बरसे कपिल देव, बोले- इस...

विराट कोहली के बाद रोहित शर्मा पर बरसे कपिल देव, बोले- इस बात का जवाब तो देना होगा


टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की गिनती दुनिया के सबसे बेहतरीन क्रिकेटर्स में होती है. लेकिन इंडियन प्रीमियर के 15वें सीजन में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का बल्ला बुरी तरह से नाकाम रहा है. आईपीएल में खेले गए 14 मुकाबलों में रोहित शर्मा के बल्ले से एक भी अर्धशतक नहीं निकला. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) ने रोहित शर्मा को निशाने पर लिया है. कपिल देव का मानना है कि रोहित शर्मा को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली गई सीरीज का हिस्सा होना चाहिए था.

बीसीसीआई ने रोहित शर्मा, विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह जैसे सीनियर खिलाड़ियों को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आराम दे दिया था. कपिल देव ने इस पर सवाल खड़े करते हुए कहा, ”यह पता लगाना मुश्किल है कि कैसे आराम दिया गया था और किसने आराम देने के लिए कहा था. सिलेक्टर्स ही इस बात का जवाब जानते हैं.”

कपिल देव ने आगे कहा, ”रोहित शर्मा बेहतरीन खिलाड़ी हैं, इस बारे में कोई शक ही नहीं है. लेकिन उन्होंने 14 मैचों में एक भी फिफ्टी नहीं लगाई. सवाल तो खड़े होंगे ही. फिर चाहे बात ब्रैडमैन की हो या सचिन की या फिर विराट कोहली की. रोहित जवाब दे सकते हैं कि क्या हो रहा है. क्या ज्यादा क्रिकेट की वजह से ऐसा है.”

विराट पर भी खड़े हुए सवाल

कपिल देव का मानना है कि रोहित शर्मा और विराट कोहली को अपना गेम एन्जॉय करना चाहिए. कपिल देव ने विराट कोहली के फॉर्म पर भी पहले ऐसे ही सवाल खड़े किए हैं. कपिल देव का मानना है कि चाहे कोई कितना भी बड़ा खिलाड़ी हो अगर वो खराब फॉर्म से गुजर रहा है तो सवाल तो खड़े होंगे ही.

हालांकि टीम इंडिया को इंग्लैंड दौरे पर रोहित शर्मा और विराट कोहली से फॉर्म में लौटने की उम्मीद होगी. इस साल टीम इंडिया को कई अहम टूर्नामेंट खेलने हैं इसलिए इन दोनों खिलाड़ियों का फॉर्म में लौटना बेहद जरूरी है.

Ben Stokes एक कप्तान के तौर पर हो रहे हैं बेहतर, इंग्लैंड के कोच ने किया यह दावा



Source link

ezhar
ezharhttps://www.grtidea.in
Hye! I am Ezhar Ashraf owner of grtidea.in website; I am a web developer and Youtuber
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments