Saturday, July 2, 2022
HomeSportsवार्नर को मिल सकती है बड़ी विचार, लीडरशिप बैन हटाने पर विचार...

वार्नर को मिल सकती है बड़ी विचार, लीडरशिप बैन हटाने पर विचार कर रहा है क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया


ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज डेविड वार्नर को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. डेविड वार्नर (David Warner) में आए बदलाव को देखते हुए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया उन्हें राहत देने पर विचार कर रहा है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की ओर से डेविड वार्नर पर लगे लीडरशिप बैन को रीव्यू करने के लिए मीटिंग बुलाई गई है. बॉल टेंपरिंग विवाद के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने डेविड वार्नर पर यह बैन लगाया था.

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने डेविड वार्नर पर लगे लीडरशिप बैन के हटने की उम्मीद जताई है. ऑस्ट्रेलियाई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ”क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया डेविड वार्नर पर लगे बैन को हटाने पर विचार कर रहा है. इस बारे में बोर्ड के मेंबर्स की मीटिंग होगी. इस मीटिंग में डेविड वार्नर पर लगा लाइफटाइम बैन हटाया जा सकता है.”

डेविड वार्नर को बैनक्रॉफ्ट और स्टीव स्मिथ के साथ 2018 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए मुकाबले में बॉल टेंपरिंग का दोषी पाया गया था. इसके बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ पर एक साल का बैन लगा दिया था. इसके अलावा क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने साफ कर दिया था कि डेविड वार्नर को भविष्य में टीम का कप्तान का उपकप्तान नहीं बनाया जाएगा. स्टीव स्मिथ पर यह बैन दो साल के लिए लगा था.

स्मिथ पिछले साल बने उपकप्तान

स्टीव स्मिथ का बैन हालांकि मार्च 2020 में ही खत्म हो गया था. लेकिन इसके बाद भी क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने स्टीव स्मिथ को दोबारा कप्तान बनाने पर विचार नहीं किया. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने हालांकि स्टीव स्मिथ को पिछले साल टेस्ट टीम का उपकप्तान बनाया.

लेकिन अब क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का नया कदम टीम में बड़े बदलाव की ओर इशारा कर रहा है. लिमिटिड ओवर्स टीम के कप्तान फिंच का परफॉर्मेंस उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा है. ऐसा भी हो सकता है कि इस साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में वार्नर टीम की कमान संभालते नज़र आएं.

IND Vs ENG: फॉर्म में वापसी करके बेहद खुश हैं चेतेश्वर पुजारा, इंग्लैंड के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद



Source link

ezhar
ezharhttps://www.grtidea.in
Hye! I am Ezhar Ashraf owner of grtidea.in website; I am a web developer and Youtuber
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments