Thursday, August 18, 2022
HomeSportsमोईन अली ने दोहराई टेस्ट टीम में वापसी की बात, ब्रेंडम मैकुलम...

मोईन अली ने दोहराई टेस्ट टीम में वापसी की बात, ब्रेंडम मैकुलम को बताया वजह


ब्रेंडम मैकुलम के इंग्लैंड का कोच बनने के बाद टीम में काफी कुछ बदला हुआ नज़र आ रहा है. इंग्लैंड ने ना सिर्फ अपने खेलने के तरीके को बदल दिया है बल्कि अब खिलाड़ी दोबारा से टेस्ट फॉर्मेट को ज्यादा गंभीरता से ले रहे हैं. इंग्लैंड के खिलाड़ी मोईन अली (Moeen Ali) ने नए कोच ब्रेंडन मैकुलम के नेतृत्व में टेस्ट क्रिकेट खेलने की इच्छा दोहराई है.

मोईन अली ने कहा है कि वह एक बार फिर से खेल के सबसे लंबे प्रारूप का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हैं. मोईन ने पिछले साल के अंत में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की थी. मैकुलम के इंग्लैंड टेस्ट टीम की कमान संभालने और मोईन के साथ संपर्क स्थापित करने के साथ ही 34 वर्षीय ऑलराउंडर टीम में शामिल होने की योजना बना रहे हैं.

टाइम्स के लिए इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल एथरटन के साथ एक इंटरव्यू में मोईन ने कहा, “मैंने रिटायर होने के बाद से टेस्ट क्रिकेट इतना नहीं देखा था, लेकिन मैंने इंग्लैंड बनाम न्यूजीलैंड के आखिरी दो मैच देखे थे.”

मोईन बनना चाहते हैं टेस्ट टीम का हिस्सा

उन्होंने आगे कहा, “जब एथरटन ने उनसे पूछा कि क्या उन्हें वास्तव में लगता है कि वह फिर से टेस्ट टीम का हिस्सा बनना चाहते हैं, तो मोईन ने जवाब दिया, बिल्कुल हां. जब मैकुलम ने पदभार संभाला तो मुझे पता था कि ऐसा ही होगा.”

मोईन ने कहा कि मैकुलम शायद उन्हें शीतकालीन फिक्स्चर के लिए शामिल करना चाह रहे थे. उन्होंने कहा कि स्पिनर जैक लीच भी अच्छा करना चाहते थे, लेकिन लीच ने हेडिंग्ले में ब्लैक कैप्स के खिलाफ तीसरे टेस्ट में 10 विकेट लिए, जिसे मेजबान टीम ने सात विकेट से जीत लिया.

Rishabh Pant ने खोला अपनी कामयाबी का राज, बताया क्यों नहीं करते किसी गेंदबाज की परवाह



Source link

ezhar
ezharhttps://www.grtidea.in
Hye! I am Ezhar Ashraf owner of grtidea.in website; I am a web developer and Youtuber
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments